Vishal Ramawat

Add To collaction

प्यार और धोखा - 10








पूजा ने रवि को कुछ ज्यादा ही शराब पिलाई थी पर उसने खुद कम पी थी इसलिए उसे नशा कम था या इसका कारण यह भी हो सकता है की वह पहले से ही पीती थी । पर रवि ने अपनी जिंदगी में पहली बार शराब पी थी इस वजह से उसे बहुत ज्यादा नशा चढ़ा गया था। पूरी रात दोनो ने एक दूसरे के जिस्म की प्यास बुझाई और आखिर में दोनों थक हार कर सो गए।

दोनों का प्रेम मिलाप पूरी रात चलता रहा सुबह जब रवि की नींद खुली तो उसने देखा कि उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है जब उसकी नजर पास में पड़ी तो पूजा बिना कपड़ों में सो रही थी। रवि का सिर घूम रहा था और साथ में दर्द भी हो रहा था। उसने पहले कंबल से खुद के शरीर को ढका फिर सोती हुई पूजा के। रवि याद करने की कोशिश करने लगा कि कल रात क्या हुआ पर शराब के नशे में उसे कुछ भी याद नहीं आ रहा था कि कल रात को क्या क्या हुआ।

उसे बस इतना याद था कि खाना खाने के बाद रवि और पूजा कमरे में आए थे उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं पता। वह याद करने की कोशिश कर ही था की तभी उसकी नजर कमरे में टेबल पर रखी गई शराब की खाली बोतल और उसके पास रखे खाली गिलास पर गई । उसे हल्का याद आया कि वह और पूजा शराब पी रहे थे।

अब रवि को लगने लगा था कि उसने शराब के नशे में पूजा के साथ जबरदस्ती की उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था । तभी पूजा की नींद खुली वह भी मैं उसके पास बैठ गई उसने अपने शरीर को कंबल से ढक रखा था। रवि उससे नज़रे नहीं मिला पा रहा था वह अपनी गर्दन झुकाकर बोला  पूजा मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ गलत किया । मैंने पहली बार शराब पी थी शायद इसी वजह से मैं अपने आप पर कंट्रोल नही रख पाया और नशे की हालत में मैंने तुम्हारे साथ जबरदस्ती की।

मैंने तुम्हें मना किया था कि मैं आज से पहले कभी शराब नहीं पी पर तुम नहीं मानी और अपनी कसम दे दी। सिर्फ तुम्हारी कसम की वजह से मैंने शराब पी और देखो क्या कर दिया मैंने ।

पूजा उसके हाथ अपने हाथ में लेकर बोली तुम इतनी टेंशन मत लो जो हो चुका उसे भूल जाओ माना कि तुम ने जबरदस्ती की मेरे साथ तो क्या हुआ। तुम मुझसे प्यार करते हो और प्यार में सब कुछ चलता है । मैं भी तुमसे प्यार करती हूं और तुम भी मुझसे प्यार करते हो इतना मत सोचो चलता रहता है यह सब तो। पर रवि के दिमाग में यह बात बैठ गई थी कि उसने पूजा के साथ जबरदस्ती की पर इसकी शुरुआत पूजा ने खुद की थी यह बात उसे याद भी नहीं थी सच्चाई यही थी कि उसने पूजा के साथ जबरदस्ती नहीं बल्कि इन सब की शुरुआत पूजा ने खुद की थी रवि तो बस उसका साथ दे रहा था। शराब के नशे में रवि सब कुछ भूल चुका था ।

पूजा अपने कपड़े पहनकर किचन में जाती है और दोनों के लिए चाय बनाकर लेकर आती है। जब उसके पास बैठते हुए बोलती हैं पहले चाय पी लेते फिर जाकर नहा लो फिर दोनों बाहर चलते हैं घूमने साथ में खाना खाएंगे। दोनों बैठ कर चाय पीने लगे फिर रवि बोला मैं नहाने जा रहा हूं तो पूजा बोली चलो मैं भी चलती हूं तुम्हारे साथ । रवि उसे हैरानी से देख रहा था तो पूजा बोली कल रात तो तुमने जबरदस्ती कि मेरे साथ आज मैं खुद बोल रही हूं तो ऐसे घूर रहे हो । एक बार फिर से रवि की नजरें नीचे झुक गई फिर क्या पूजा रवि का हाथ पकड़कर बाथरूम की तरफ लेकर गई और एक बार दोनों का हवस से भरा प्रेम बाहर आने लगा।

कमश:
।। जयसियाराम ।।
vishamramawat


   15
5 Comments

Gunjan Kamal

23-Apr-2023 08:07 PM

👏👌

Reply

अदिति झा

19-Apr-2023 06:27 PM

Nice part 👌

Reply

shahil khan

18-Apr-2023 11:50 PM

nice

Reply